Sushant Singh Rajput की फिल्म Dil Bechara Release News

0
261

Sushant Singh Rajput: नमस्कार सुशांत सिंह राजपूत की आने वाली फिल्म Dil Bechara की Release Date और Time फाइनल हो गया है। इस वर्ष की सबसे Awaited फिल्मों में से एक है यह फिल्म जिसका दर्शक काफी समय से इंतिजार कर रहे थे।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput

हम सभी यह जानते हैं की सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन उनकी फ़िल्में हमेशा रहेंगी और उनके फैंस के लिए यह फ़िल्में किसी प्रेरणा से कम नहीं है। बॉलीवुड ने सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि के तौर पर उनकी फिल्म दिल बेचारा को जल्द रिलीज करने की घोषणा की है।

हालांकि इस फिल्म की रिलीज डेट पहले ही आ चुकी थी लेकिन बुधवार को इस फिल्म के रिलीज होने का टाइम भी बता दिया गया है। इस फिल्म को Disney+ Hotstar पर 24, July 2020 को 07:30 PM पर रिलीज किया जाएगा। जिसे Disney+ Hotstar के Subscribers और Non-Subscribers बिलकुल फ्री में देख सकते हैं।

Sushant Singh Rajput की फिल्म से जुड़े तथ्य

इस फिल्म के रिलीज होने के कई कारण है और साथ ही इस फिल्म को रिलीज करने के लिए कई प्रकार की समस्याएं भी सामने आयी हैं जैसे इस फिल्म के डायरेक्टर ने बात चीत के दौरान बताया-

Mukesh ने बताया की सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया में ना होने की वजह से इस फिल्म को रिलीज करने में कई प्रकार की दिक्कतें सामने आयी जैसे की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करना इत्यादि लेकिन फिर भी उन्होंने किसी तरह से इस फिल्म को रिलीज करने योग्य बनाया है।

इस फिल्म के साथ सुशांत सिंह राजपुर की कई यादें जुडी हुई हैं और उन्होंने कहा की उन्हें यह बिलकुल भी समझ नहीं आ रहा की इस फिल्म के रिलीज होने से वह किस तरह की प्रतिक्रिया करें। एक तरफ फिल्म के रिलीज होने की ख़ुशी कर तो दूसरी तरफ शुशांत के ना होने का दुःख।

वहीँ इस फिल्म की कलाकार Sanjana ने कहा की दर्शकों से उम्मीद है की वह इस फिल्म को सराहेंगे और अपील भी की है की लोग इस फिल्म को बड़े परदे पर रिलीज करने की बात ना कहें क्योंकि हम सभी जानते हैं की Covid की वजह से ऐसा करना संभव नहीं है।

About Dil Bechara Movie

दिल बहकर इस साल  की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। जिसका निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है और इसी फिल्म में संजना सांघी ने अपने फ़िल्मी कॅरियर की शुरुवात की है। इस फिल्म को जॉन ग्रीन के बेस्टसेलिंग युवा-वयस्क उपन्यास द फॉल्ट इन ओवर स्टार्स के द्वारा बनाया गया है।

इन्हें भी जरूर देखें