Sandeep Aur Pinky Faraar (संदीप और पिंकी फरार) Movie Review in Hindi

0
26

Sandeep Aur Pinky Faraar: नमस्कार आज के इस Article में हम  अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म संदीप और पिंकी फरार फिल्म का रिव्यु करने जा रहे हैं। जिसमें आपको फिल्म के बारे में और साथ ही फिल्म में कौन-कौन से कलाकार मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं और यह फिल्म कब रिलीज हो रही है, जैसी सभी जानकारी मिल जाएगी।

Sandeep Aur Pinky Faraar

Sandeep Aur Pinky Faraar

संदीप और पिंकी फरार एक इंडियन ब्लैक कॉमेडी फिल्म है, जिसे डायरेक्ट कर रहे हैं दिबाकर बनर्जी और फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा। इनके साथ ही पंकज त्रिपाठी, जयदीप अहलावत, रघुबीर यादव, नेहा गुप्ता, संजय मिश्रा, अर्चना पूरन सिंह, अनन्य खरे, अमृता पूरी और शीबा चड्ढा सहायक भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

इस फिल्म की शुरुवात नवंबर 07, 2017 को हुई थी और फिल्म को 2020 में ही रिलीज किया जाना था लेकिन Covid-19 की वजह से इस फिल्म की रिलीज को कुछ समय के लिए पोस्टपोनड कर दिया गया था और अब फिल्म को मार्च 19, 2021 को रिलीज किया जाएगा।

क्योंकि Covid के बाद से बहुत सारी फिल्मों को OTT Platforms पर रिलीज किया जा रहा था तो यहाँ हम आपको बता दें की इस फिल्म को किसी भी OTT Platform पर रिलीज नहीं किया जाएगा, अब भारत में सिनेमाघर वापस से खुल चुके है तो इस फिल्म को सिनेमा घरों में ही रिलीज किया जाना है।

Sandeep Aur Pinky Faraar Movie Review

इस फिल्म  की कहानी संदीप कौर और पिंकेश “पिंकी” के इर्द-गिर्द ही घूम रही है, जहाँ पिंकी एक हरियाणवी पुलिस अधिकारी है और वही संदीप कौर कॉर्पोरेट जगत से हैं।  अब फिल्म में ऐसा क्या होता है जहाँ दो अलग-अलग फील्ड के लोग एक साथ भाग रहे हैं और किस्से भाग रहे हैं यह सारी चीजें फिल्म के बाद ही क्लियर हो सकेंगी।

Sandeep Aur Pinky Faraar Movie Cast and Crew

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर एक फिल्म अभिनेता है जोकि बोनी कपूर और मोना शौरी कपूर के पुत्र हैं। इन्होने अपने करियर की शुरुवात अपने पिता की प्रोडक्शन कपोनी से की थी जहाँ इन्होने नो एंट्री (2005) और वांटेड (2009) को प्रोडूस किया था। बतौर एक्टर इन्होने अपने करियर की शुरुवात वर्ष 2012 में इशकज़ादे फिल्म से की थी। जोकि एक बहुत ही सक्सेसफुल फिल्म थी।

इसके बाद इन्होने गुंडे (2014), 2 स्टेट्स (2014), फाइंडिंग फन्नी (2014) और की & का (2016) जैसी फिल्मों में काम किया है।

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा एक बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस और सिंगर हैं, जिन्होंने वर्ष 2011 में लेडीज वस रिक्की बहल से अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। बता दें की अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा इशकज़ादे (2012) में भी एक साथ काम किया है।

बताते चलें  की हाल ही परिणीति चोपड़ा की फिल्म द गर्ल ऑन दी ट्रैन (2021) में Netflix पर रिलीज हुई है जोकि एक ब्रिटिश लेखक पौला हॉकिंस के नावेल द गर्ल ऑन दी ट्रैन से प्रेरित है।

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी एक बॉलीवुड फिल्म एक्टर है जिन्होंने रन और ओमकारा जैसी फिल्मों में छोटे रोले करके अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की थी, लेकिन इनकी फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर (2012) ने इन्हे बड़ी सफलता दिलाई जिसके बाद इन्होने एक के बाद एक कई सक्सेसफुल फ़िल्में की जैसे फुकरे रिटर्न, स्त्री और बरेली की बर्फी इत्यादि।

दिलबाकर बनर्जी (डायरेक्टर)

दिलबाकर बनर्जी एक ऐड फिल्म मेकर है जिन्होंने कई फ़िल्में भी बनायीं है। आज इनका खुद का दिलबाकर बनर्जी प्रोडक्शन हाउस है। यह अपनी कई फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं जैसे ओये लकी! लकी ओये! (2008), शंघाई (2012) और डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी (2015), इन सभी फिल्मो का डायरेक्शन इन्होने ही किया है।

Sandeep Aur Pinky Faraar Movie Official Trailer

इन्हें भी जरूर देखें

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here