Pagglait (पगलेट) Movie Review in Hindi Cast & Crew, Release Date

0
30

Pagglait: नमस्कार आज के इस आर्टिकल में हम Pagglait (पगलेट) फिल्म की समीक्षा (Review) करने जा रहे हैं, और साथ ही आपको यह भी बताएंगे की इस फिल्म में कौन-कौन से कलाकार काम करने वाले हैं, यह फिल्म कब रिलीज होगी, और इस फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर इत्यादि सभी चीजें आपको इस पेज में मिल जाएंगी।

Pagglait

Pagglait

Netflix अब एक और नयी बॉलीवुड कॉमेडी, ड्रामा फिल्म के साथ आ रहा है, इस फिल्म का नाम है Pagglait, इस फिल्म में दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है। इनके साथ ही श्रुति शर्मा, आशुतोष राणा और रघुबीर यादव सहायक भूमिका में नजर आएँगे।

इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं उमेश बीस्ट और फिल्म को प्रोडूस कर रहे हैं शोभा कपूर, एकता कपूर, गुनीत मोंगा और अचिन जैन। यह फिल्म Netflix पर मार्च 26, 2021 को रिलीज की जाएगी। अगर आप जानना चाहते हैं की वर्ष 2021 में बॉलीवुड की कौन-कौन सी फ़िल्में रिलीज होने वाली हैं तो हमारा आर्टिकल 40 Upcoming Bollywood Movies 2021 Complete List in Hindi जरूर पढ़ें।

Pagglait (पगलेट) Movie Cast & Crew

सान्या मल्होत्रा

सान्या मल्होत्रा एक बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस हैं जिन्होंने वर्ष 2016 में दंगल फिल्म के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुवात की थी। जिसने इन्हे बड़ी सफलता भी दिलाई थी इसके बाद इन्होने बधाई हो (2018), फोटोग्राफ (2019) और शकुंतला देवी (2020) जैसी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में इनकी फिल्म लूडो (2020) भी रिलीज हुई है, जिसमें इनके काम को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है।

श्रुति शर्मा

श्रुति शर्मा एक फॉर्मल एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी रियलिटी शो India’s Next Superstars के साथ अपने करियर की शुरुवात की थी। बता दें की Pagglait इनकी पहली फिल्म होगी, इससे पहले इन्होने कई टीवी शोज में काम किया है।

आशुतोष राणा

आशुतोष राणा एक बॉलीवुड फिल्म एक्टर, प्रोडूसर, ऑथर और टेलीविज़न पर्सनालिटी हैं, इन्होने 1998 में दुश्मन फिल्म से अपने करियर की शुरुवात की थी।  बता दें की आशुतोष राणा बॉलीवुड की कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल कर चुके हैं। हाल ही में इनकी फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया रिलीज हुई थी।

रघुबीर यादव

रघुबीर यादव एक स्टेज, और टेलीविज़न एक्टर हैं, इसके साथ ही बहुत सारी बॉलीवुड फिल्मों में इन्होने सपोर्टिंग रोल भी किया है। हाल ही में इन्होने पंचायत वेब-सीरीज में काम किया है।

राजेश तैलंग

राजेश एक  बॉलीवुड फिल्म एक्टर है, जोकि मिर्ज़ापुर और मिर्जापुर 2 वेब-सीरीज में बड़ी सफलता प्राप्त कर चुके हैं। इससे पहले भी इन्होने कई बॉलीवुड फिल्मों में सपोर्टिंग रोले किये हैं और हमेशा से ही इनके काम को खूब सराहा गया है।

ऑफिसियल ट्रेलर

इन्हें भी जरूर देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here