Home सिनेमा मोर्टल कॉम्बैट फिल्म की रिलीज डेट को 1 हफ्ते आगे बढ़ा दिया...

मोर्टल कॉम्बैट फिल्म की रिलीज डेट को 1 हफ्ते आगे बढ़ा दिया गया है

0
27

मोर्टल कॉम्बैट: नमस्कार, आज के इस Article में हम आपको बताने वाले हैं की अब मोर्टल कॉम्बैट फिल्म को कब रिलीज किया जा रहा है। क्योंकि हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट को 1 हफ्ते आगे बढ़ा दिया गया है तो अब यह फिल्म कब रिलीज होगी और आखिर क्यों इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है।

मोर्टल कॉम्बैट

मोर्टल कॉम्बैट

नमस्कार, जैसा की हम सभी जानते हैं की वार्नर ब्रूस की आने वाली फिल्म मोर्टल कॉम्बैट को अप्रेल 16, 2021 को रिलीज किया जाना था जिसे अब 1 हफ्ते आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह फिल्म अप्रैल 23, 2021 को थियेटर और HBO Max दोनों ही प्लेटफार्म पर एक साथ रिलीज की जाएगी।

इसलिए जो लोग मोर्टल कॉम्बैट फिल्म को देखना चाहते हैं उन्हें अब 1 हफ्ते और इंतिजार करना पड़ सकता है। हलाकि इस फिल्म को अप्रैल माह में ही रिलीज किया जाएगा।

मोर्टल कॉम्बैट फिल्म की रिलीज डेट को आगे क्यों बढ़ाया गया है

सबसे बड़ा सवाल यही है की आखिर इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे क्यों बढ़ाया गया है ? यहाँ हम आपको बता दें की मोर्टल कॉम्बैट फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाने का कारण ‘Godzila Vs Kong’ फिल्म है, क्योंकि कोरोना काल के बाद यह पहली फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अब तक $121 Milion की कमाई है। जिसमे सब्से ज्यादा कमाई चीन में की गयी है, यहाँ 1 हफ्ते में इस फिल्म ने $70 Milion की कमाई की है।

क्योंकि कोरोना की वजह से अभी भी लगभग सभी देशों में सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन किया जा रहा है, जिसके कारण सिनेमा हाल में ज्यादा लोगों को जगह नहीं दी जा रही है इसके बावजूद Godzila Vs Kong फिल्म ने इतनी शानदार कमाई की है।

जिसे देखते हुए हॉलीवुड Warner Bros. ने मोर्टल कॉम्बैट फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है, इसका एक कारण यह भी है कि मोर्टल कॉम्बैट आने वाली दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है। क्योंकि इस फिल्म को अभी तक पोसिटिव रिस्पांस ही मिला है।

मोर्टल कॉम्बैट फिल्म के बारे में

मोर्टल कॉम्बैट एक वीडियो गेम पर आधारित फिल्म है, जिसका निर्देशन किया है Simon McQuoid ने और फिल्म को प्रोडूस कर रहे हैं James Wan. इस फिल्म के मुख्य कलाकार हैं- Jesssica McNamee (Sonya Blade), Josh Lawson (Kano), Tadanobu Asano (Raiden), Mehcad Brooks (Jax), Ludi Lin (Liu Kang), Chin Han (Shang Tsung), Joe Taslim (Bi-Hun/Sub Zero) और Hiroyuki Sanada (Scorpion) इत्यादि।

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे सैनिक पर आधारित है जोकि अपने छिपे हुए वंश से अनजान है और एक अनजान कबीले द्वारा उनका शिकार किया जा रहा है, अपने परिवार की सुरक्षा के लिए वह शिकारियों की एक टीम की तलाश करता है जिससे वह ओटवोर्ल्ड की ताकतों के खिलाफ लड़ सकें और अपने परिवार की रक्षा कर सकें।

इन्हें भी जरूर देखें

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here