दानिश का नए गाने हबीबी का टाइटल और प्रोमो रिलीज- प्रोमो देखें

0
153

दानिश का नए गाने हबीबी: पंजाब के मशहूर सिंगर मोहम्मद दानिश का एक नया गाना जल्द ही रिलीज होने जा रहा है और आज ही इस गाने का टाइटल और प्रोमो लॉन्च कर दिया गया है।

दानिश का नए गाने हबीबी

दानिश का नए गाने हबीबी

वॉयस ऑफ़ इंडिया 2 फेम मोहम्मद डेनिश के इंडो-अरेबिक गाने का आज टाइटल और प्रोमो रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का टाइटल है “हबीबी” जोकि एक इंडो अरेबिक गाना होगा, इस गाने की एक झलक आप इसके प्रोमो में देख सकते हैं।

बता दें की की इस गाने को फैज कुरैशी और अलीम शाह ने बनाया है और साथ ही दुबई की सिंगर अर्पणा बाजपेयी ने भी इस  गाने में अपना सहयोग दिया है। इस गाने को यूट्यूब चैनल “फिल्मफेयर मिडिल-ईस्ट” पर अपलोड किया गया है।

बता दें की इससे पीला मोहम्मद दानिश ने ‘वी इंडियंस’ हम भारतीय नाम के अपने पहले गाने को लॉन्च किया था। जिसे म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने रिलीज किया था। दानिश का देशभक्ति से सजा वह गाना सारे जहाँ से अच्छा हिंदुस्तान हमारा और वन्दे मातरम गाने का फ्यूजन था।

जिसे दानिश ने खुद ही कंपोज़ किया था जबकि फेमस लिरिसिस्ट एएम तुराज ने इसका गीत लिखा था। अब एक बार फिर मोहम्मद दानिश अपने नए गाने हबीबी को जल्द ही रिलीज कर रहे हैं।

मोहम्मद दानिश के बारे में

दानिश ने चार साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। इसके साथ ही वह वॉयस ऑफ़ पंजाब के फाइनलिस्ट भी रह चुके हैं, लेकिन उन्हें वॉयस ऑफ़ इंडिया 2 से अपनी पहचान मिली थी।

हबीबी गाने के बारे में

दानिश के इस नए गाने ‘हबीबी’ को फैज कुरैशी ने प्रोडूस किया है। बता दें की फैज बॉलीवुड प्रोडूसर और कास्टिंग डायरेक्टर हैं। उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कई फैशन शोज और ब्यूटी पेजेंट शो ऑर्गनइजे किये हैं। फैशन इंडस्ट्री में फैज कुरैशी का जाना-माना नाम है। यह पहला मौका है जब दानिश ने फैज के साथ काम किया है।

प्रोमो के बारे में

बात करें प्रोमो की तो इस गाने में अरेबिक गानों के म्यूजिक का इस्तिमाल किया  गया है और साथ ही गाने में अरबी की झलक सुनने को मिलती है। हलाकि गाना बहुत ही खूबसूरत है और इस गाने में डांस भी खूब दिखाया गया है।

जिससे आपको यह गाना जरूर पसंद आएगा, इस गाने को कब रिलीज किया जा रहा है, इस बारे में अभी तक कोई खबर नहीं है लेकिन जल्द ही इस गाने को रिलीज  किया जाएगा जिससे आप इस गाने का आनंद ले सकेंगे।

इन्हें भी जरूर देखें