Class of 83 Boby Deol Upcoming Movie Review in Hindi

0
75

Class of 83: पहली बार बॉबी देओल डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं अर्थात बॉबी देओल की यह पहली फिल्म होगी जोकि डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जाएगी, चलिए इस फिल्म का रिव्यु देखते हैं और जानते हैं की कौन-कौन से कलाकार इस फिल्म में नजर आएँगे और कब यह फिल्म रिलीज की जाएगी।

Class of 83

Class of 83

बॉबी देओल की आने वाली फिल्म Class of 83 का ऑफिसियल ट्रेलर अगस्त 07, 2020 को रिलीज किया गया है। जिसके बाद से सभी लोग इस फिल्म का रिव्यू जानना चाहते हैं और साथ ही यह भी जानना चाहते है की यह फिल्म कब और कहाँ रिलीज की जाएगी ? इन सभी सवालों के जवाब हम आपको इस पेज में देने जा रहे हैं।

Class of 83 Movie Review

सबसे पहले बात करते हैं फिल्म Class of 83 की तो यह एक Crime Thriller फिल्म है, जोकि एक सत्य घटना पर आधारित है। इस फिल्म में ‘बॉबी देओल’ मुख्य भूमिका में नजर आएँगे, और  इनके साथ  सपोर्टिंग रोल निभा रहे हैं, विश्वजीत प्रधान, अनूप सोनी, जॉय सेनगुप्ता और अभिषेक इत्यादि।

इस फिल्म में बॉबी देओल को एक पुलिस अफसर के रूप में दिखाया गया है जोकि यह मानता है की सिस्टम ही सब कुछ है लेकिन कभी-कभी चीजों को सही करने के लिए सिस्टम को तोडना भी पड़ता है।

ट्रेलर के अनुसार पहले बॉबी देओल पुलिस ट्रेनिंग अफसर के रूप में तैनात किये जाते हैं जहाँ वह 5 लोगों की एक टीम बनाते हैं और इस टीम का काम होता है गुनहगारों को सजा दिलाना या खुद सजा देना।

Class of 83 Movie रिलीज डेट

इस फिल्म को 21, अगस्त 2020 को Netflix पर रिलीज किया जाएगा।

About Class of 83 Movie

यह एक भारतीय क्राइम, ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन किया है, अतुल शुभ्रवाल ने और इस फिल्म की  कहानी लिखी है अभिजीत शिरीष देशपाण्डे ने और इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं बॉबी देओल और उनके साथ इस फिल्म में नजर आएँगे,  विश्वजीत प्रधान, अनूप सोनी, जॉय सेनगुप्ता और अभिषेक।

Official Trailer

इन्हें भी जरुर देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here