साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन कोरोना पॉजिटिव, कहाँ चिंता ना करें पूरी खबर

0
14

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन कोरोना पॉजिटिव: नमस्कार, जिस तरह से देश में लगातार लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं और जिस तरह के हालात अभी बने हुए हैं, उसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा की सावधानी बरतने के बावजूद लोग कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं। खबर है कि साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, यह जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने क्या लिखा है चलिए जानते हैं।

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन कोरोना पॉजिटिव

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन कोरोना पॉजिटिव

हम सभी जानते हैं की अल्लू अर्जुन साउथ इंडियन फिल्म के एक बड़े कलाकार हैं और सभी को उनकी फ़िल्में हमेशा से ही पसंद आती है। अब हाल ही में अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

इसके साथ उन्होंने लिखा है की वह घर में ही कोरंटीन हैं और कोरोना के सभी प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को यह सन्देश दिया है की वह ठीक है, चिंता करने की कोई बात नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आये हुए सभी लोगों से आग्रह किया है की वह कोरोना का टेस्ट करवा लें और जब भी उन्हें मौका मिले वह कोरोना की वैक्सीन लगवा लें।

पूजा हेगड़े भी हैं कोरोना पॉजिटिव

अल्लू अर्जुन के साथ Ala Vaikunthapurramullo और Duvvada Jagannadham में काम कर रही को-स्टार पूजा हेगड़े भी अब कोरोना पॉजिटिव हो गयी हैं। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

बता दें की हाल ही में सलमान खान की आने वाली फिल्म “राधे” का एक गाना सीटी मार काफी चर्चा में और इस गाने की वजह से अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े का पुराना गण अर्थात इसी गाने का साउथ इंडियन वर्शन भी यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखा जा रहा है।

हाल ही में सलमान खान ने गाने के लिए अल्लू अर्जुन की तारीफ भी की थी और धन्यवाद भी किया था। यही कारण है की अल्लू अर्जुन के साथ-साथ पूजा हेगड़े भी इस समय काफी चर्चा में हैं।

कई फ़िल्मी सितारे पहले कोरोना पॉजिटिव हुए हैं और ठीक भी हुए हैं

कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं और साथ ही बहुत सारे फिल्म कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं, इससे पहले विक्की कौशल, गोविंदा, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, और सोनू सूद जैसे कलाकार भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं और अब ठीक हो चुके हैं।

सारांश

फिल्म कलाकार अपनी फिटनेस का बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं,ऐसे में जब यह ख़बरें मिलें की वह भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं तो इस बात से आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि अगर आप छोटी  सी भी गलती करते हैं या लापरवाही करते हैं तो आप भी कोरोना पॉजिटिव हो सकते हैं।

इसलिए आप Covid के नियमों का पालन करें, बिना मास्क के घर से बहार ना निकलें, हांथों को बार-बार धोएं, और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

इन्हें भी जरूर देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here