Abhay 2 Episode 04 Release Date कब होंगे आगे के पार्ट रिलीज

0
30

Abhay 2 Episode 04: Indian Web-Series Abhay 2 को Zee 5 (Digital Platform) पर 14 अगस्त 2020 को रिलीज किया गया था लेकिन अभी इस Series के केवल 3 Episodes को ही रिलीज किया गया है। अब ऐसे में सवाल आता है की इसके बाकी के Parts कब रिलीज किये जाएंगे।

Abhay 2 Episode 04

Abhay 2 Episode 04

नमस्कार, New Aware India में आपका स्वागत है और सिनेमा जगत के हमारे इस Episode में हम आपको Abhay 2 Episode 04 के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आपको यह पता चल जाएगा की Abhay 2 Series के आगे के पार्ट्स कब तक रिलीज किये जाएंगे।

अभी तक सभी दर्शकों को Abhay 2 Series का बेसब्री से इंतिजार था और सभी को यह मालूम था की Abhay 2 Series को 14 अगस्त 2020 को Zee5 पर रिलीज किया जाएगा और ऐसा हुआ भी, इस Series को 14 अगस्त को रिलीज किया गया लेकिन सिर्फ और सिर्फ 3 Episodes जिसकी वजह से इस Series की कहानी एक बहुत ही Interesting मोड़ पर आके रुकी हैं और सभी जानना चाहते हैं की आगे क्या होगा, तो चलिए हम आपको बताते हैं की आगे की कहानी अब कब तक देख सकेंगे।

Abhay 2 Episode 04 Release Date

इस Series के पहले भाग में 3 Episode को रिलीज किया गया था जोकि 14 अगस्त 2020 को रिलीज हुई थी और अब इसके आगे के भाग अर्थात Episode 04 से 04 सितम्बर 2020 को रिलीज किया  जाएगा।

Abhay 2 Series के बारे में

Kunal Khemu की Series Abhay 2 को Zee 5 पर रिलीज किया गया है। इस Series के मुख्य कलाकार हैं कुनाल खेमू, चंकी पांडेय, राम कपूर, आशा नेगी और शुभंकर दास। इस सीरीज को डायरेक्ट किया है केन घोष ने, और इस फिल्म के लेखिका हैं, प्रिया सग्गी।

Abhay 2 Series में अब तक

पिछली Abhay Series की तरह इस बार भी Abhay 2 में कई कहानियाँ दिखाई जानी हैं, जिसमें 3 Episodes के अंतर्गत, एक Sycho Killer की कहानी दिखाई गयी थी जिसमें चंकी पांडेय और कुनाल खेमू मुख्य कलाकार थे, इस Episode के अनुसार चंकी पांडेय को कम्पटीशन की तैयारी करनी होती है जिसके लिए उसका मानना है की Intelijent लोगों का दिमाग खाने से उसका दिमाग और तेज हो जाएगा और वह तैयारी पूरी कर लेगा।

जिसके लिए यह कई Topper Students का मर्डर करता है। 

दूसरी कहानी एक Mystrey हैं जिसमें राम कपूर और कुनाल खेमू मुख्य कलाकार हैं, इसमें अभी तक राम कपूर ने कुछ बच्चों को अगवा कर रखा है और वह चाहता है की कुनाल खेमू को कुछ ऐसे केसेस में इन्वॉल्व करे जोकि अभी तक सुलझे नहीं हैं।

जिसके लिए वह कुनाल को ऑफर देता है की जब वह 1 केस को सोल्व करेगा तो वह 1 बच्चे को रिहा करेगा, अब Suspence यह है की क्या कुनाल इस गेम को खेलना चाहेंगे, क्या केसेस सोल्व होंगे, आखिर राम कपूर ऐसे क्यों कर रहे हाँ।

इन सभी सवालों के जवाब Abhay 2 के आने वाले एपिसोड्स में मिल सकते हैं। उम्मीद हैं यह जानकारी आपको जरूर पसंद आएगी तो इस पेज को सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें और इस वेब-सीरीज के बारे में आपके क्या विचार हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं धन्यवाद।

इन्हें भी जरूर देखें