31 जुलाई 2020 को इन तीन फिल्मों के प्रीमियर रिलीज होंगे- पूरी खबर

0
158

फिल्मों के प्रीमियर: नमस्कार जैसा की आप सभी जानते हैं की हालही में बॉलीवुड की कई फिल्मों के पोस्टर और प्रीमियर रिलीज हो चुके हैं और बहुत सारी फिल्मों के प्रीमियर रिलीज होने वाले हैं। यहाँ एक बहुत ही अजीब इत्तिफ़ाक़ होने जा रहा है क्योंकि एक ही दिन 3 बड़ी फिल्मों के प्रीमियर रिलीज होने वाले हैं।

फिल्मों के प्रीमियर

फिल्मों के प्रीमियर

हम सभी जानते हैं की कोरोना काल के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री पहले की तरह फिर से कई फिल्मों पर काम सुरु कर चुकी है और अब तक कई बड़ी फिल्मों के प्रीमियर, ट्रेलर और पोस्टर को रिलीज किया जा चूका है।

अब बड़ी खबर यह है की 31 जुलाई 2020 को बॉलीवुड की तीन फिल्मों के प्रीमियर एक साथ होने जा रहे हैं। जिनके नाम कुछ इस प्रकार  हैं Shakuntala Devi, Raat Akeli Hai और Lootcase इसके साथ ही एक और फिल्म Yaara का प्रीमियर Zee 5 पर एक दिन पहले अर्थात 30 जुलाई 2020 को रिलीज किया जाएगा।

इस प्रकार एक ही दिन में तीन फिल्मों के प्रीमियर रिलीज किये जाएंगे। आगे बताते हैं की यह फ़िल्में कैसी हैं और कौन-कौन से कलाकार इन फिल्मों में काम कर रहे हैं।

31 जुलाई 2020 को रिलीज होने वाली फिल्मों के प्रीमियर

Shakuntala Devi

शकुंतला देवी बॉलीवुड की आने वाली एक बायोग्राफिकल फिल्म है, जिसकी कहानी लिखी है Anu Menon ने और फिल्म को प्रोडूस कर रहे हैं Sony Pictures Networks India और Vikram Malhotra इस फिल्म में विद्या बालन (शकुंतला देवी) का किरदार निभाने वाली हैं।

इनके साथ ही इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, अमित साध और जिस्शु भी इस फिल्म में नजर आएँगे। इस फिल्म को Amazon Prime पर रिलीज किया जाएगा।

Raat Akeli Hai

रात अकेली है, एक क्राइम ड्रामा फिल्म है जिसमें नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, श्वेता त्रिपाठी, तिग्मांशु धूलिअ और शिवानी रघुवंशी मुख्य भूमिका में नजर आएँगे।

इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं Honey Trehan और फिल्म को Netflix पर रिलीज किया जाएगा।

Lootcase

लूटकेस एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें कुणाल खेमू और राशिका दुगल मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन किया है, Rajesh Krishnan और फिल्म को प्रोडूस कर रहे हैं, Fox Star Studio इस फिल्म को 31 जुलाई 2020 को Disney+Hotstar पर रिलीज किया जाएगा।

30 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्मों के प्रीमियर

Yaara

यारा बॉलीवुड की क्राइम थ्रिलर फिल्म है। जिसमें Vidyut Jammwal, श्रुति हसन, अमित साध, विजय वर्मा और केन्नी बसुमतारे मुख्य भूमिका में नजर आएँगे, इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं तिग्मांशु धुलिया और इस फिल्म को 30 जुलाई 2020 को Zee5 पर रिलीज किया जाएगा।

In Conclusion

Covid-19 की वजह से बॉलीवुड में 3 महीनों तक कोई भी फिल्म नहीं बनायीं गयी थी क्योंकि सम्पूर्ण भारत में लॉकडाउन कर दिया गया था, लेकिन अब जबकि लॉकडाउन खुल गया है तो बॉलीवुड भी अपनी पूरी क्षमता के साथ काम कर रहा है।

जिससे अब लगातार कई बड़ी फ़िल्में रिलीज हो रही हैं। हलाकि Covid की वजह से अभी तक Big Screen को चालु नहीं किया गया है जिसकी वजह से यह सभी फ़िल्में अब डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज की जा रही हैं।

उम्मीद है आपको यह सभी फ़िल्में जरूर पसंद आएंगी, आपको इनमें से किस फिल्म का बेसबरी से इंतिजार हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं धन्यवाद।

इन्हें भी जरूर देखें